Events (Executive Meeting (07-01-2017))



समर्पण संस्था की नवगठित कार्यकारणी की मीटिंग आयोजित ण्ण्ण्संस्थापक अध्यक्ष दौलतराम माल्या ने 550 वर्ग गजभूखंड किया दानण्ण्ण्


     मानवता व परोपकार के लिए समर्पित समर्पण संस्था द्वारा आज नवगठित कार्यकारणी की मीटिंगमुख्य संरक्षक जनाब अब्दुल सलाम जौहर की अध्यक्षता में आयोजित की गई । 

       मीटिंग में वर्ष 2017 में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी संस्थापक अध्यक्ष दौलत राम माल्या नेदेते हुए कहा कि वर्ष 2017 में सबसे पहले 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह पर नव गठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहणकार्यक्रम होगा एरविवार 9 अप्रैल को सातवां रक्तदान  शिविर ए2 जुलाई को शिक्षा सहायता स्मारिका विमोचन व समर्पणसमाज गौरव सम्मान समारोह ए15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह ए 8 अक्टूबर को राष्ट्र विकास के लिए विषय विशेषपर परिचर्चा ए 24 दिसंबर को आठवां वार्षिक अधिवेशन आयोजित किया जाएगा । 

     श्री माल्या ने कहा कि आज जो भी तन मन धन के रुप में हमें ईश्वर की कृपा से मिला है इसे हम जरूरतमंदए असहायऔर पिडित मानवता के लिए समर्पित करने का प्रयास करें । यह तब ही हो पाएगा जब हम ईश्वर की कृपा से मिला हुआसमझेंगे ।श्री माल्या ने समर्पण के भाव को प्रदर्शित करते हुए अपने जयपुर में 200 फीट रोड स्थित 550 वर्गगज भूखंड कोसंस्था में दान करने की घोषणा की तथा आने वाले समय में इस भूखंड पर अनाथ बच्चे व एकाकी वृद्धजनों को साथ रखने केलिए एक भवन का प्रोजेक्ट तैयार करने का भी आह्वान किया ।

    इस अवसर पर संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामप्रसाद लोदिया ए उपाध्यक्ष कर्नल एस एस शेखावत ए मदनलाल वर्माहरभजन सिंह मल्होत्रा एरूप नारायण यादव मुख्य सलाहकार स्वामी बाबा भारत ए नरेश बैरवा ए रामदयाल बैरवा विशिष्टसलाहकार बी एल बुनकरए विकास सोमानी ने संस्था को मजबूत बनाने के लिए सुझाव दिए